मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about Exicure ने सेंट्रल नर्वस सिस्टम में SNA टेक्नोलॉजी के प्रीक्लिनिकल डेटा सपोर्टिंग डेवलपमेंट की घोषणा की
आयोजन
संपर्क करें
86-0577-65158944
अभी संपर्क करें

Exicure ने सेंट्रल नर्वस सिस्टम में SNA टेक्नोलॉजी के प्रीक्लिनिकल डेटा सपोर्टिंग डेवलपमेंट की घोषणा की

2019-06-27

Latest company news about Exicure ने सेंट्रल नर्वस सिस्टम में SNA टेक्नोलॉजी के प्रीक्लिनिकल डेटा सपोर्टिंग डेवलपमेंट की घोषणा की

27 जून, 2019 को सुबह 8:00 बजे ET के लिए कॉन्फ्रेंस कॉल निर्धारित है

शिकागो और कैम्ब्रिज, मास-(बिजनेस तार)-एक्सिक्योर, इंक. (OTCQB: XCUR), जीन नियामक और गोलाकार न्यूक्लिक एसिड (SNA™) निर्माणों का उपयोग करने वाली इम्यूनोथेरेप्यूटिक दवाओं में अग्रणी, ने आज जैव वितरण का मूल्यांकन करने वाले एक प्रीक्लिनिकल अध्ययन से डेटा की घोषणा की। गैर-मानव प्राइमेट केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में एसएनए की।

Exicure के मूलभूत अध्ययन में, 7mg रेडियो-लेबल वाले SNA को सिनोमोलगस बंदरों में अंतःक्षिप्त रूप से इंजेक्ट किया गया था।पीईटी/सीटी स्कैन द्वारा 14 दिनों के लिए एसएनए के जैव वितरण का पालन किया गया।SNA पूरे मस्तिष्क में देखे गए और मस्तिष्क के तने के साथ-साथ मस्तिष्क के अंदर भी पाए गए।मस्तिष्क के सभी 46 क्षेत्रों की जांच में एसएनए की उच्च सामग्री देखी गई।इन प्रमुख आंकड़ों से संकेत मिलता है कि केंद्रीय तंत्रिका तंत्र के रोगों के लिए निर्देशित नए चिकित्सीय के विकास के लिए SNA प्लेटफॉर्म अच्छी तरह से अनुकूल हो सकता है।

एक्सिक्योर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पीएचडी डेविड गिलजोहन ने कहा, "हमें यह देखकर खुशी हुई कि एसएनए इंट्राथेकल इंजेक्शन के बाद पूरे मस्तिष्क में वितरित होते हैं।""अब हमारे पास हमारी एसएनए तकनीक के साथ निपटने की क्षमता का समर्थन करने वाले महत्वपूर्ण डेटा हैं, जैसे कि फ़्रेडरेइच के गतिभंग, एएलएस, हंटिंगटन रोग और अन्य केंद्रीय तंत्रिका तंत्र रोग।सीएनएस एक्सिक्योर के लिए एक आशाजनक नया चिकित्सीय क्षेत्र है और जहां हम मानते हैं कि हमारी एसएनए तकनीक मौजूदा न्यूक्लिक एसिड दृष्टिकोणों पर लाभ उठा सकती है।इन परिणामों के आधार पर, हम न्यूरोलॉजी पर केंद्रित एक नए चिकित्सीय क्षेत्र के निर्माण के लिए तत्पर हैं और 2019 के अंत तक न्यूरोलॉजिकल स्थितियों में अपने पहले नैदानिक ​​लक्ष्यों की घोषणा करने की आशा करते हैं।

डेटा और कंपनी की योजनाओं की समीक्षा करने के लिए, Exicure एक कॉन्फ़्रेंस कॉल और वेबकास्ट आयोजित करेगा।

समय: गुरुवार 27 जून 2019 को सुबह 8:00 बजे ET

यूएस/कनाडा प्रतिभागी टोल-फ्री डायल-इन नंबर: (866) 997-1948

यूएस/कनाडा प्रतिभागी अंतर्राष्ट्रीय डायल-इन नंबर: (270) 215-9856

सम्मेलन आईडी: 4508987

स्लाइड के साथ वेबकास्ट को Exicure की वेबसाइट के निवेशक अनुभाग के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है www.exicuretx.com.वेबकास्ट का रिप्ले 30 दिनों के लिए वेबसाइट पर संग्रहीत किया जाएगा।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता फार्मास्युटिकल प्रोसेसिंग मशीनें देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 pharmaceuticalprocessingmachines.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।