मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > Company news about क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?
आयोजन
संपर्क करें
86-0577-65158944
अभी संपर्क करें

क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?

2020-11-16

Latest company news about क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?

क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?

 

दवा, रसायन उद्योग, भोजन और अन्य क्षेत्रों में, स्प्रे ड्रायर एक सामान्य सामग्री सुखाने वाला उपकरण है, जो एक प्रमुख भूमिका निभाता है।डेटा से पता चलता है कि 2017 में, वैश्विक स्प्रे ड्रायर का कुल बाजार आकार US $ 1 बिलियन 68 मिलियन था, और हाल के वर्षों में बाजार का पैमाना लगातार बढ़ा है।यह अनुमान लगाया गया है कि 2025 के अंत तक बाजार यूएस $ 1 बिलियन 611 मिलियन तक पहुंच जाएगा।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?  0

 

लेकिन कई उपयोगकर्ता यह दर्शाते हैं कि स्प्रे ड्रायर का उपयोग करने की प्रक्रिया में, उपकरण अक्सर सूखा नहीं दिखाई देता है, वार्मिंग या सुखाने का प्रभाव अच्छा नहीं है, यह एक बात कैसे है?इस समस्या को हल कैसे करें?

 

एक कारखाने के तकनीशियन ने कहा कि जब उपरोक्त स्थिति में स्प्रे ड्रायर दिखाई दिया, तो पहले चिंता न करें, आप इसे पहले स्वयं जांच सकते हैं।यदि आप इसे स्वयं हल कर सकते हैं, तो आप इसे स्वयं हल कर सकते हैं।

 

"उदाहरण के लिए, यदि यह हीटिंग तत्व की विफलता या थर्मल अधिभार कट-ऑफ के कारण होता है, तो इसे स्वयं ही हल किया जा सकता है।"तकनीशियन ने कहा कि सामान्य गैर सुखाने का कारण यह है कि स्प्रे ड्रायर में हवा का उचित प्रवाह नहीं होता है, और केवल वायु प्रवाह की स्थिति में सुधार करके समस्या का समाधान किया जा सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?  1

 

यदि समस्या वायु प्रवाह के कारण नहीं है, तो आप निम्न विधियों का उल्लेख कर सकते हैं:

 

1. जांचें कि स्प्रे ड्रायर की नली बंद है या मुड़ी हुई है, क्योंकि क्लॉगिंग या झुकने से वायु प्रवाह बहिर्वाह मशीन प्रभावित होगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब वायु परिसंचरण, ड्रायर के सामान्य तापमान में वृद्धि में बाधा उत्पन्न होगी, और इस प्रकार सुखाने का प्रभाव प्रभावित होगा।

 

2. यदि नली अवरुद्ध या मुड़ी हुई नहीं है, तो यह जांचना आवश्यक है कि सामग्री अतिभारित है या नहीं।एक बार सामग्री अतिभारित हो जाने पर, यह स्प्रे ड्रायर के अवरोध का कारण बन जाएगा और हवा को मुक्त परिसंचरण प्राप्त करने में असमर्थ बना देगा।

 

3. एक बार जब स्प्रे ड्रायर गर्म हो जाता है, तो यह न केवल मशीन के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा, बल्कि मशीन को आसानी से नुकसान भी पहुंचाएगा।यदि थर्मल अधिभार काट दिया गया है, तो एक साधारण रीसेट किया जा सकता है;यदि स्प्रे ड्रायर गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त है, तो इससे निपटने के लिए पेशेवर रखरखाव कर्मियों को ढूंढना आवश्यक है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या होता है जब स्प्रे ड्रायर सूखता नहीं है या गर्म नहीं होता है?  2

 

उद्योग के दृष्टिकोण में, वास्तव में, स्प्रे ड्रायर में ये विफलताएं सामान्य हैं, क्योंकि उपकरण एक कार की तरह है, अच्छे उत्पाद लंबे समय तक पहनने और पहनने में आसान होते हैं, और प्रदर्शन पर एक निश्चित प्रभाव पड़ता है।"जैसे कार को रखरखाव की आवश्यकता होती है, स्प्रे ड्रायर को आमतौर पर रखरखाव पर भी ध्यान देना चाहिए, ताकि मशीन को बेहतर ढंग से स्थिर संचालन स्थिति बनाए रखा जा सके, ताकि उत्पादन को बेहतर ढंग से पूरा किया जा सके।"

 

उदाहरण के लिए स्प्रे ड्रायर के रखरखाव में सफाई और उपकरण को साफ रखने पर ध्यान देना चाहिए।यदि गंदगी मौजूद है, तो समय पर सफाई करें।स्प्रे ड्रायर की सफाई करते समय, डीह्यूमिडिफायर, गैस मैला ढोने वाले उपकरणों और पंखों पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए, ताकि सफाई के दौरान इन उपकरणों में पानी के प्रवाह को रोका जा सके।साथ ही नियमित निरीक्षण भी एक ऐसा कार्य है जिसकी उपेक्षा नहीं की जा सकती है।उपयोगकर्ताओं को स्प्रे ड्रायर के कुछ हिस्सों को नियमित रूप से जांचने और समायोजित करने की आवश्यकता होती है, समय पर स्नेहन भागों और भागों में चिकनाई वाला तेल मिलाते हैं।

 

पीछे के खरीदार से खतरा योग्य निर्माताओं के उत्पादों को पहचानने, उत्पादों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने और ग्राहक सेवा सुनिश्चित करने में सक्षम होना चाहिए, ताकि खरीदार चिंताओं से बच सकें।इसलिए खरीदारों को सावधानी से चुनाव करना चाहिए और तीन बार माल बेचना चाहिए।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता फार्मास्युटिकल प्रोसेसिंग मशीनें देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 pharmaceuticalprocessingmachines.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।